खतरों के खिलाड़ी 13: कन्फर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट जारी जांचें कि कौन भाग ले रहा है

रोहित शेट्टी का एक्शन-एडवेंचर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' जल्द ही अपने 13 वें सीज़न के लिए वापस आ जाएगा और सीज़न के कन्फर्म प्रतिभागियों की एक छोटी सूची सामने आई है। शो में बिग बॉस मराठी विजेता शिव ठाकरे और अभिनेत्री अंजलि आनंद और रूही चतुर्वेदी एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए बोर्ड पर होंगे। आइए एक नजर डालते हैं कंटेस्टेंट्स की कंफर्म लिस्ट पर।



खतरों के खिलाड़ी 13: कन्फर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट जारी जांचें कि कौन भाग ले रहा है

टेलीविजन अभिनेत्री अंजलि आनंद ने शो में अपनी भागीदारी की पुष्टि करते हुए कहा, "मैं खतरों के खिलाड़ी के सभी प्रतियोगियों का बहुत सम्मान करती हूं क्योंकि कुछ सबसे मजबूत हस्तियों के साथ प्रतिस्पर्धा करते हुए टेलीविजन पर किसी के डर पर विजय प्राप्त करना कोई आसान काम नहीं है। मैं अपने फोबिया से लड़ने और अपने साथी प्रतियोगियों के साथ एक विदेशी इलाके का पता लगाने के लिए तैयार हूं।

उन्होंने आगे कहा, "मैं आसानी से भयभीत नहीं होती हूं, इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि मैं इस शो में चुनौतियों को कितनी अच्छी तरह से संभालती हूं। मैं यह जानने के लिए उत्साहित हूं कि इस संस्करण में मेरे लिए क्या आश्चर्य और खतरे हैं। उन्हें कुल्फी कुमार बाजेवाली में अभिनय करने के लिए जाना जाता है।

बिग बॉस 16 के फाइनलिस्ट और बिग बॉस मराठी के विनर शिव ठाकरे शो के 13वें सीजन में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। रियलिटी शो विजेता ने कहा, "खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनना एक साहसिक कार्य है जैसा कोई और नहीं है। यह सिर्फ अपने डर का सामना करने के बारे में नहीं है, बल्कि आपकी आंतरिक शक्ति और लचीलापन की खोज के बारे में भी है। इस शो में शामिल होना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।


खतरों के खिलाड़ी में काम करने पर प्रियंका चाहर चौधरी ने दिया बड़ा बयान मौनी रॉय ने किया नाव की सवारी का आनंद)

उन्होंने आगे कहा, "मैंने अपने जीवन में कई आशंकाओं को दूर किया है, और मैं एक्शन गुरु रोहित शेट्टी के मार्गदर्शन में इस एपिक शो में खत्रों की अंतिम श्रृंखला का सामना करने के बारे में रोमांचित हूं। बिग बॉस के बाद यह शो हमेशा मेरी चेकलिस्ट में रहा है और मुझे लगता है कि मेरे बप्पा ने फिर से मेरी इच्छा को पूरा किया। यह जीवन में एक बार मिलने वाला मौका है और मैं शो में अपनी मानसिक और शारीरिक ताकत का परीक्षण करने के लिए तैयार हूं। उन्होंने एमटीवी रोडीज में भी भाग लिया है।

'कुंडली भाग्य' में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली टेलीविजन अभिनेत्री रूही चतुर्वेदी ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में अपनी भागीदारी की पुष्टि करते हुए कहा, "खतरों के खिलाड़ी मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है, और जब यह मौका आया तो मुझे पता था कि चाहे कुछ भी हो, मैं इसे करूंगी। मैं हमेशा फिटनेस को लेकर कट्टर था, लेकिन जब से मुझे यह मौका मिला है, मैं अपने वर्कआउट सेशन, अपनी डाइट, सभी एक साथ अपनी फिटनेस रिजीम पर अतिरिक्त काम कर रहा हूं।



हालांकि, उन्होंने पिछले महीने शो को अलविदा कह दिया, जहां इंस्टाग्राम पर लोगों ने उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 में उनके प्रवेश के लिए बधाई दी।

अंजुम फकीह: 'कुंडली भाग्य' की अभिनेत्री अंजुम फकीह को भी शो के लिए फाइनल किया गया है, जहां अभिनेता ने कहा, "खतरों के खिलाड़ी 13 के कलाकारों में शामिल होना एक शानदार अनुभव रहा है, और मैं रियलिटी टेलीविजन की दुनिया का पता लगाने के लिए अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने के लिए रोमांचित हूं। शो में चुनौतियां तीव्र हैं, लेकिन मुझे अपनी ताकत पर भरोसा है।

सौंदर्या शर्मा, शरद मल्होत्रा, अर्चना गौतम और नायरा बनर्जी सहित अन्य प्रतिभागियों के लिए पुष्टि की जानी बाकी है। बिग बॉस 16 फेम शालीन भनोट को भी ऑफर मिला, हालांकि, उन्होंने मना कर दिया क्योंकि वह रोहित शेट्टी की फिल्म में काम करने की इच्छा रखते थे।

No comments:

Post a Comment